ब्राजील के गोइआस के मिनेरियोस की एक 19 वर्षीय किशोरी ने दो अलग-अलग पिताओं से जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

यह एक अति दुर्लभ गर्भाधान है जिसे 'एक मिलियन में' कहा जाता है। यहां तक कि डॉक्टर भी दंग रह गए। महिला ने एक ही दिन में दो पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाए।

समाचार आउटलेट ग्लोबो की रिपोर्ट के अनुसार, जुड़वा बच्चों के पिता कौन थे, इस पर संदेह होने पर, उसने अपने संदेह की पुष्टि के लिए पितृत्व परीक्षण लिया। युवा माँ ने कहा कि वह दंग रह गई थी जब उस व्यक्ति का डीएनए परीक्षण जिसे उसने पिता माना था, केवल एक बच्चे के लिए सकारात्मक आया था।

"मुझे याद आया कि मैंने किसी अन्य व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाए थे और उसे परीक्षण करने के लिए बुलाया, जो सकारात्मक था। मैं परिणामों से हैरान था। मुझे नहीं पता था कि ऐसा हो सकता है और बच्चे बहुत समान हैं।" उसने स्थानीय मीडिया को बताया। "ऐसा तब हो सकता है जब एक ही मां के दो अंडे अलग-अलग पुरुषों द्वारा निषेचित किए जाते हैं। बच्चे मां की अनुवांशिक सामग्री साझा करते हैं, लेकिन वे अलग-अलग प्लेसेंटा में बढ़ते हैं, "महिला के चिकित्सक डॉ टुलियो जॉर्ज फ्रैंको ने स्थानीय समाचार आउटलेट ग्लोबो को बताया।

जबकि घटना अत्यंत दुर्लभ है, यह पूरी तरह से असंभव नहीं है। वैज्ञानिक रूप से, इसे हेटेरोपेरेंटल सुपरफेकंडेशन नाम दिया गया है। रिपोर्टों के अनुसार, दुनिया में केवल 20 अन्य विषमलैंगिक सुपरफेकंडेशन मामले हैं। बच्चे अब 16 महीने के हो गए हैं और युवा मां ने कहा कि एक पिता उनकी देखभाल कर रहा है।